May 30, 2013

Short note

जब तक तेरे दिल में मलाल रहेगा
जानू, मेरा भी तो यही हाल रहेगा

--------------------
तेरा साथ होना मेरी बेफ़िक्री का सबब था.
तेरा दूर जाना मेरी बेचैनी की इन्तेहा है.

-------------------
मेरा वहां पहुचना ज़रूरी है
वक़्त इंतज़ार कर रहा है मेरा

------------------

अपने हिस्से की मिठास बच्चों के मूह में रख देती है
मां तो बस औलाद की मुस्कान से स्वाद चख लेती है


-----------------------

छूना मत प्यार हो जाएगा
तुम्हारी बातें बड़ी heart touching हैं


--------------------

न हिंदुस्तान मरता है न पाकिस्तान मरता है
दो मुल्कों की सियासत में बस एक इंसान मरता है
 
 

---------------------
 ज़िंदगी कहानी जैसी होनी चाहिए
आओ सभी किरदारों में ढल जाए

----------------------- 
हमारे बीच ये हल्की सी अनबन
गले में पैदा हुई खराश जैसी है
ज़रा सी मिश्री रख लो जुबा पर
रिश्ता ठीक हो जाएगा

--------------------- 
किस आडंबर की कोख से पैदा हुआ है तू
तुझे जीवन की दिशा तय करने का क्या हक है
इस छीना झपटी में तुझे क्या मिलेगा
तू वक़्त है तो वक़्त पर ही तुझे सारे जवाब देने होंगे

-------------------  
हर साल 345 दिनों की
EMI भरता हूँ,
सांसे loan पर ली थी मैंने...
 

-----------------
ज़ुबा पर उसका नाम यूं आया
बचपन का कोई खिलौना हाथ लग गया हो जैसे.

--------------------
मोहब्बत करने वाले अक्सर गणित में फेल हो जाते है...!!
------------------   
अगर ये कोपी पेस्ट का ऑप्शन बंद हो जाये
मोहब्बत करने वालों की मोहब्बत बंद हो जाये....

-------------------  
Na to ab chourahe se mudate hai
Aur na hi kone pe rukate hai.
Tune thukra diya aur hum
Seedha chalna seekh gaye.

-----------------  

No comments:

Followers